नाराज लोकायुक्त ने कपिल मिश्रा से कहा- तुरंत PCखत्म कर हों पेश

नई दिल्ली(19 मई): दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगातार खुलासे कर रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ हवाला कनेक्शन का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल माफिया हैं। उनका कॉलर उनके हाथ में ही है, वह उन्हें तिहाड़ ले जाएंगे। वहीं लोकायुक्त कपिल मिश्रा से नाराज है। लोकायुक्त ने कहा कि कपिल मिश्रा अपनी प्रेस कांफ्रेंस को तुरंत खत्म करें और यहां पेश हों।

- लोकायुक्त द्वारा कपिल मिश्रा को पेश होने के लिए कहने पर कपिल मिश्रा की तरफ़ से कहा गया कि उन्हें डॉक्टर ने कुछ दिनों तक घर से न निकलने की सलाह दी है। जिसके बाद कपिल मिश्रा को 25 मई को सुबह 11:30 AM पेश होने के लिए कहा गया है।

- दरअसल, कपिल मिश्रा को शुक्रवार को ही सुबह 11.30 बजे लोकायुक्त में पेश होना था, लेकिन उन्होंने अपने प्रतिनिधि को भेज दिया। जिससे लोकायुक्त कोर्ट नाराज है। लोकायुक्त कोर्ट में कपिल मिश्रा की तरफ से आये प्रतिनिधि ने कहा कि वो अगली तारीख पर आ जाएंगे, लेकिन लोकयुक्त नहीं मानी और कहा कि उन्हें आज ही और अभी प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म होते ही यहां हाज़िर होना होगा।