केजरीवाल पर फिर बरसे कपिल, योगेंद्र-प्रशांत से मांगी माफी

नई दिल्ली(21 मई): दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने रविवार को एक बार फिर पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने आशुतोष और संजय सिंह के रूस दौरे को प्रायोजित करने वाले शीतल सिंह नाम के शख्स को लेकर कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल को उनके बारे में पता है, जो हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का बिजनस करते हैं। क्या उन्हें पता है कि दिल्ली में इसका 400 करोड़ का घोटाला हुआ है। क्या उन्हें पता है कि इस घोटाले में शामिल कंपनियों से शीतल के सीधे संबंध रहे हैं। क्या अरविंद केजरीवाल को पता है कि पहली आप सरकार में ही इस घोटाले का भांडा फोड़ा था। आखिर क्या मजबूरी थी कि दूसरी बार सरकार बनने पर ठेके रद्द नहीं किए गए। अब वही शख्स रूस घुमा रहा है। कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल मेरे 9 सवालों का जवाब दें।

- कपिल मिश्रा ने पूछा, 'क्या केजरीवाल को पता है कि इन कंपनियों से जुड़े कई लोग दुनिया भर में हवाला कारोबार के लिए मशहूर हैं।' कपिल मिश्रा ने कहा, 'टिकट बंटवारे में गड़बड़ी के चलते घर बैठने वाले कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि हमें घर नहीं बैठना है। लड़कर अपना हक लेना है। जब ऐसे लोग पार्टी छोड़ रहे थे तो मैंने उनके खिलाफ अपशब्द भी कहे थे, लेकिन ऐसे लोगों से माफी मांगता हूं। मैं उस वक्त केजरीवाल का अंधभक्त हो गया था।' कपिल मिश्रा ने स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से भी माफी मांगते हुए कहा कि मैंने उनकी चेतावनियों पर ध्यान न देकर गलती की।

- कपिल मिश्रा ने कहा, 'ऐसे आंदोलन बहुत मुश्किल से खड़े होते हैं। हमें 'लेट्स क्लीन अप' मूवमेंट शुरू करना है।' पूर्व मंत्री ने इस आंदोलन में शामिल होने के लिए लोगों से 7863037300 पर मिस्ड कॉल करने का आग्रह किया। कपिल ने कहा कि अब हम भ्रष्टाचार मुक्त और केजरीवाल मुक्त दिल्ली बनाने के लिए संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि 'राइट टु रिकॉल' का समय आ गया है। इस पर मिस्ड कॉल के बाद मीटिंग बुलाएंगे और इस पर चर्चा करेंगे।