कपिल मिश्रा बोले, अगला खुलासा दिल्ली की जनता को हिला कर रख देगा

नई दिल्ली ( 13 मई ): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा को हटा दिया। उसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को दावा किया कि उनका अगला खुलासा आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने वाली दिल्ली की जनता को हिला कर रख देगा।


दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा शुक्रवार को दिन में राजघाट गए जहां से उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। मिश्रा वहां रो पड़े। वह बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे मिश्रा मांग कर रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को अपने पांच नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी देनी चाहिए।

उन्होंने कहा,‘‘ मैं बहुत अकेला महसूस कर रहा हूं इसलिए राजघाट आया हूं। कल मैं हनुमान मंदिर जाऊंगा। रविवार को मैं नए खुलासा करूंगा जिसके बाद दिल्ली की जनता को झटका लगेगा, खासतौर पर उन्हें जिन्होंने 'आप' पर विश्वास किया।


भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा की सेहत पर नजर रखने वाले डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच के बाद उन्हें अस्पताल में ऐडमिट कराने को कहा है। कपिल की जांच करने वाले डॉक्टर जावेद सलाम ने कहा कि ब्लड शुगर लेवल 81 एमजी-डीएल तक गिर गया है और उन्हें तुरंत लिक्विड चढ़ाए जाने की जरूरत है।