कपिल मिश्रा ने ACB को लिखा खत, टैंकर घोटाला में कल करेंगे बड़ा खुलासा


नई दिल्ली (6 मई): आम आदमी में एकबार फिर घमासान जोरों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां कपिल मिश्रा के अपने मंत्रिमंडल से हटा दिया है। वहीं कपिल मिश्रा ने भी केजरीवाल को खुली चुनौती दे दी है। कपिल मिश्रा ने ऐलान किया है कि वो टैंकर घोटले को लेकर कल बड़ा खुलासा करेंगे और इसमें कई बड़े लोगों का नाम है। साथ ही उन्होंने कहा कि शायद इसी वजह से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उन्हें उनके पद से हटा दिया है।


इससे पहले आज जल मंत्री कपिल मिश्रा ने टैंकर घोटाले पिछले एक साल से दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीक्षा दीक्षित के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाबजूद कार्रवाई न होने का मामला उठाते हुए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानी ACB प्रमुख मुकेश मीणा को पत्र लिखा है। जल मंत्री और दिल्ली जलबोर्ड के अध्यक्ष कपिल मिश्रा ने एसीबी को लिखे अपने पत्र में शीला दीक्षित से पूछताछ में देरी पर निराशा जताते हुए शीला दीक्षित से तुरंत पूछताछ की मांग की है।


उन्होंने अपने पत्र में ये भी जिक्र किया कि लगभग एक साल पहले उन्होंने एसीबी को घोटाले की रिपोर्ट सौंपी थी लेकिन अब तक कोई कार्ऱवाई नहीं हुई। फिलहाल इस मामले को लेकर कपिल मिश्रा ने एसीबी प्रमुख मुकेश मीणा से मिलने का समय मांगा है। साथ ही कुछ और तथ्य देने की बात कही है ताकि जांच में सहयोग मिल सके।