कपिल मिश्रा का दावा, केजरीवाल पर आज करेंगे बड़ा खुलासा


नई दिल्ली(14 मई):  दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने शनिवार को लेटर, बयानों और ट्वीट के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला किया। उन्होंने दावा किया कि वह रविवार सुबह सबूतों और डॉक्युमेंट्स के साथ कई जानकारी सामने लाएंगे। इससे 'आप' लीडर्स के विदेशी दौरों की सच्चाई के साथ-साथ पर्दे के पीछे की राजनीति का भी पर्दाफाश होगा।


- कपिल ने कहा कि वह जो सबूत पेश करेंगे उससे 'आप' कार्यकर्ताओं और वॉलंटियर्स की आंखें भी खुलेंगी। उन्होंने शनिवार को केजरीवाल को लिखे लेटर में कहा कि रविवार को जो तथ्य सामने रखेंगे उसके बाद आपको बोलना पड़ेगा। अन्ना ने सिखाया है-नाक बंद करो तो मुंह अपने आप खुलता है।


-  उन्होंने एक बार फिर कहा कि जब तक 'आप' लीडर्स के विदेशी दौरों की डिटेल पब्लिक नहीं की जाती, तब तक वे अनशन नहीं तोड़ेंगे। मिश्रा ने कहा कि 'आप' के करीब 20 विधायकों को उनके खिलाफ अनशन करने के लिए कहा गया था, लेकिन केवल एक विधायक ही तैयार हुए।


- सीएम को लिखे लेटर में कपिल ने कहा है कि विदेशी यात्राओं के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। पांच नेताओं के विदेशी दौरों की जानकारी देने से क्यों बच रहे हैं आप? मिश्रा से जब पूछा गया कि दो करोड़ दिए जाने के आरोपों के बारे में वह सबूत क्यों नहीं दे रहे हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह केवल 2 करोड़ रुपये के मामले के सबूत सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। इस मामले में वह सारे सबूत जांच एजेंसियों को देंगे।