शाहरुख की पार्टी में बिन बुलाये पहुंचे कपिल शर्मा तो गौरी ने किया ऐसा व्यवहार...

नई दिल्ली (8 मार्च): 'कॉफी विद करण' में कपिल शर्मा ने खुद अपनी  पोल खोली। अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल ने इस बार अपने जीवन से जुड़ी कई बातों से लोगों को हंसाने का काम किया। कपिल ने बताया कि वो एक बार शाहरुख खान की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गए थे और उसके बाद जो हुआ उसकी उम्मीद उन्होंने नहीं की थी। कपिल ने बताया कि उस वक्त शाहरुख के घर 'दिलवाले' की पार्टी चल रही थी। मेरी एक कजन लंदन से आई हुई थी। उसे शाहरुख का घर देखने का बहुत मन था। हम लोग जब शाहरुख के घर पहुंचे तो देखा कि उनके घर का गेट खुला हुआ है। मैंने गाड़ी अंदर ले ली। गेट पर गार्ड ने मेरे ड्राइवर से पूछा कि कौन है उसने बताया कपिल शर्मा है। फिर हमें अंदर जाने दिया गया।

अंदर जाकर मुझे एहसास हुआ कि मेरा इस तरह अंदर आना ठीक नहीं। फिर मैंने सोचा कि मैं गाड़ी बैक कर लेता हूं, तभी गौरी भाभी ने मुझे देख लिया।

कपिल ने बताया कि गौरी की नजर मेरे ऊपर जैसे ही गई उन्होंने कहा, अरे कपिल आइए। शायद उन्हें भी नहीं पता था कि मैं बिन बुलाए पहुंचा हूं। इसके बाद मुझे अंदर जाना पड़ा। हमलोग बिलकुल गंदी हालत में थे, हमने चप्पल पहने हुई थी। अंदर जाकर जब हम शाहरुख से मिले तो उन्होंने बिलकुल ये एहसास नहीं होने दिया मैं बिन बुलाए मेहमान हूं।

इसके बाद मैं वहां तकरीबन 2 घंटे रहा। जाते समय उनका पूरा परिवार हमें बाहर तक छोड़ने आया। मैं बार-बार शाहरुख को कहता रहा कि मैं इनवाइटेड नहीं था, मगर शाहरुख एक ही बात बोलते रहें, 'अरे अब चुप भी हो जाओ यहां किसे पता है कि तुम इनवाइटेड नहीं थे।'