आखिरकार नाराज अजय देवगन को कपिल शर्मा ने मना लिया !

मुंबई (10 मार्च): बहुत जल्द कपिल शर्मा नया शो लेकर आ रहे हैं। कपिल का ये नया शो इसी मार्च की 25 तारीख़ से ऑन एय़र हो जाएगा। शो ऑन एयर होने से पहले कपिल शर्मा बॉलीवुड के उन रूठे ए-लिस्ट स्टार्स को मनाने में जुटे हैं जिन्हें वो अपनी हरकतों की वजह से नाराज़ कर चुके हैं । दरअसल कॉमेडी किंग कपिल जब सोनी टीवी पर दी कपिल शर्मा शो लेकर आते थे. तो वो यहां आने वाले बी-टाउन स्टार्स को काफी नखरे दिखाते थे। बड़े से बड़े स्टार्स को कपिल शर्मा अपने शो के सेट पर घंटों घंटों वेट कराते थे । 

कपिल शर्मा की इन हरकतों की वजह से अक्षय कुमार..और सलमान ख़ान जैसे सुपरस्टार भी उनसे इतने नाराज़ हो गए थे कि उन्होंने कॉमेडी किंग के शो में आना बंद कर दिया था । पिछले साल जब अजय देवगन अपनी फिल्म बादशाहो को प्रमोट करने कपिल के शो में पहुंचे थे तो उन्हें वहां से उल्टे पांव लौटना पड़ा था। बादशाहो की कास्ट को कई घंटे इंतज़ार करना के बाद भी कपिल सेट पर नहीं पहुंचे थे। 

कॉमेडी किंग ने अपना मोबाइल फोन तक ऑफ कर दिया था ।  हालांकि अब जब कपिल शर्मा अर्श से फर्श पर आए तो उन्हें अपनी ग़लती का अहसास हो गया कुछ महीने पहले कपिल शर्मा ने सलमान के शो बिग बॉस-11 में जाकर उनके साथ दूर किए थे अपने गिले शिकवे। सलमान के बाद कपिल शर्मा ने रुठे अजय देवगन को भी मना लिया है.. कपिल ने मिन्नतें करके सिंघम अजय को अपने नए शो में आने के लिए राज़ी कर लिया है। कपिल के शो के सबसे पहले मेहमान अजय देवगन होंगे।