रिलीज हुआ सुनील ग्रोवर के शो का प्रोमो, दादी और बुआ संग करेंगे धमाल, देखें वीडियो



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 नवंबर):
मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे है। पिछले दिनों खबर थी कि गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर जल्द ही अपने नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज  को लेकर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस शो में कौन-कौन नजर दिखाई देगा इस बारे में पूरी जानकारी नहीं थी। लेकिन अब सभी जानकारी सामने आ गई है। सबसे खास बात बता दें कि इस शो से बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू टीवी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।




कुछ दिनों पहले स्टार प्लस ने 'कानपुर वाले खुरानाज' का पहला पोस्टर और कास्ट दर्शकों के सामने उजागर की थी। लेकिन अब इस शो का प्रोमो भी सामने आ गया है। इस शो 'कानपुर वाले खुरानाज' की शूटिंग हुई शुरू हो गई  है इतना ही नहीं शो में सुनील के साथ कपिल के शो की दादी और बुआ भी धमाल मचाने वाली है। इस प्रोमो में सुनील ग्रोवर एक बूढ़े आदमी के रोल में नजर आ रहे है।




प्रोमो की शुरुआत सुनील की चाय की चुस्कियां से शुरु होती है और कुणाल खेमू सैफ अली खान के जीजा उन्हें अखबार से पढ़कर दीपिका-रणवीर की शादी की खबर सुना रहे हैं। जिसके बाद सुनील ग्रोवर उस खबर का मजाक उड़ा देते हैं।








 


















सूत्रों के मुताबिक सुनील का यह शो दिसंबर से दूसरे सप्ताह से शुरू हो रहा है। वहीं शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी इस शो के पहले गेस्ट होंगे जहां ये दोनों अपनी आगमी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन के लिए आएंगे। सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही सलमान कीफिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा हाल ही में सुनील की फिल्म 'पटाखा' भी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।