अखिलेश को भी धोखा दे सकती है कांग्रेस, मायावती से मिला सकती है हाथ- पीएम मोदी

कन्नौज (15 फरवरी): विधानसभा चुनाव के तहत आज उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 67 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। वहीं जगहों के चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। तमाम पार्टियों के आला नेता शिद्दत से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री ने आज कन्नौज में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने और राज्य में में बीजेपी की सरकार बनाने की मांग की।

रैली को संबोधित करते हैं पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बीएसपी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने जहां समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर सवाल उठाया वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस अखिलेश यादव को भी धोखा दे सकती है और सरकार बनाने के लिए चुनाव के बाद मायावती से भी हाथ मिला सकती है।

एसपी-कांग्रेस के गठबंधन पर पीएम ने कहा कि ये बिल्कुल वैसे ही है जैसे फिल्म के इंटरवल तक दोनों दुश्मन लड़ते हैं लेकिन बाद में मिल जाते हैं। यूपी में राजनीति के मंच पर फिल्म चल रही है। पहले दोनों लड़ रहे थे, अब साथ आ गए हैं। संयुक्त प्रेस सम्मेलन में अखिलेश ने मायावती के खिलाफ बयान दिया लेकिन राहुल ने कुछ नहीं कहा। अखिलेश को अनुभव कम है, कांग्रेस वाले बहुत चतुर हैं। कांग्रेस का एक पैर सपा और एक बसपा के साथ है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार की बदबू आज भी आ रही है। यूपी को बचाने के लिए बीजेपी एकमात्र आशा है।