केजरीवाल ने की कन्‍हैया कुमार के भाषण की तारीफ, बॉलीवुड ने भी सराहा

नई दिल्ली (4 मार्च): दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने जेएनयू छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार के भाषण की जमकर तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया,‘कन्‍हैया द्वारा क्‍या शानदार भाषण दिया गया।’ एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने पीएम मोदी पर हमला बोला, ‘ मैंने कई बार बोला था- मोदी जी स्‍टूडेंट्स से पंगा मत लो। मोदी जी नहीं माने।’

बता दें कि कन्हैया को जेल से छह महीने की अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया है। रिहाई के बाद कन्हैया सीधे जेएनयू पहुंचा और वहां पर उसने छात्रों को संबोधित किया। इस दौरान दिए गए कन्हैया के भाषण की केजरीवाल, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व आप नेता और वरिष्‍ठ वकील प्रशांत भूषण, कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा, संजय झा, फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप, अभिनेता रितेश देशमुख समेत कई लोगों ने तारीफ की है।

कन्‍हैया ने कहा कि वे भारत से आजादी नहीं बल्कि भारत में आजादी की मांग कर रहे हैं। उनका देश के संविधान में पूरा भरोसा है और पूरी उम्मीद है कि बदलाव आकर रहेगा। 

बता दें कि कन्‍हैया को नौ फरवरी को जेएनयू परिसर में लगे देश विरोधी नारेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दिल्‍ली हाईकोर्ट ने बुधवार को उन्‍हें अंतरिम जमानत दी थी।