Blog single photo

देसी गर्ल प्रियंका के साथ काम करना चाहती हैं क्वीन कंगना !

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी में बिजी चल रही है। इस फिल्म में कंगना ने झांसी की रानी का रोल प्ले किया है। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में बिजी है। अब सब जानते ही हैं कि कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। कंगना का इंड्स्ट्री में अलग ही जवाब रहता है। हालांकि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जिनके साथ पीसी की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी में बिजी चल रही है। इस फिल्म में कंगना ने झांसी की रानी का रोल प्ले किया है। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में बिजी है। अब सब जानते ही हैं कि कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। कंगना का इंड्स्ट्री में अलग ही जवाब रहता है। हालांकि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जिनके साथ पीसी की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। 

हाल ही में कंगना ने बताया है कि वो एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के लिए इच्छा जाहिर की है। कंगना ने कहा की अगर इंडस्ट्री में मुझे किसी के साथ काम करना हैं तो मैं प्रियंका के साथ काम करना पसंद करुंगी। हम पहले भी फिल्म कृष 3 में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन उस फिल्म में वो एक होम्ली गर्ल का रोल प्ले कर रही थी। लेकिन अगर हम दोनों किसी सुपरगर्ल जैसी फिल्म में साथ काम करेगें तो वो शायद हमारे लिए काम करेगी। 

साथ ही ये बताया की वो और प्रियंका एक टफ एक्ट्रेस में से एक हैं। अब कंगना की ये विश एक बार फिर पूरी होती है या नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। कंगना इस वक्त अपनी फिल्म मणिकर्णिका को प्रमोट करने में लगी हुई है। जबसे फिल्म  का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फैंस भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। वहीं कंगना -प्रियंका की बात करें तो दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों ने फिल्म फैशन में भी साथ काम किया है। ये फल्म तो ब्लॉकबस्टर हुई थी साथ ही में दोनों की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था। प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड में काम कर रही है। बीते दिनों ही प्रियंका के रिसेप्शन में भी कंगना गई थी। फिलहाल तो इस पर प्रियंका के रिएक्शन का भी इंतजार है।

NEXT STORY
Top