एक हसीना और एक दीवाने में ढिशुम...

नई दिल्ली (31 दिसंबर): साल 2016 में एक हसीना और एक दीवाने में हुआ ढिशुम। ये एक अजीबोगरीब हेट स्टोरी थी। इस हेट स्टोरी के दो किरदार थे ऋतिक और कंगना। पहले प्यार हुआ, फिर तकरार और बात इतनी बढ़ गई की कानूनी गलियालों में पहुंच गई ये लड़ाई।

कंगना और ऋतिक का महासंग्राम हालांकि ड्रा हो गया लेकिन इस हेटस्टोरी ने सुर्खियां बहुत बटोरी। ऋतिक रोशन और कंगना रानौत ऋतिक रोशन ने कंगना को भेजा कानूनी नोटिस। तो कंगना ने भी ऋतिक के साथ खेला कानूनी दांवपेंच। कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को सिली एक्स कहते हुए इस बात का खुलासा कर दिया कि ऋतिक रोशन के साथ उनके निजी संबंध थे। कंगना के इस बयान पर ऋतिक बिफर पड़े और भेज दिया उन्हें कानूनी नोटिस। कहने लगे कि कंगना उनसे माफी मांगे। इस नोटिंस में ऋतिक ने ये तक कह दिया कंगना मानसिक रूप से बीमार हैं।

ऋतिक के नोटिस का जबाव कंगना ने भी सॉलिड दिया। ऋतिक पर डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए 21पन्नों का जवाब थमाया। कंगना ने कहा कि जब उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया तो फिर भला वो क्यों माफी मांगे। इस मामले में पुलिस ने जांच भी की और जांच में पुलिस वालों के हाथ भी कुछ नहीं लगा। लिहाजा ये पता ही नहीं चल पाया कि ऋतिक कंगना के विवाद में कौन सच्चा है और कौन झूठा। ये तो कहना पड़ेंगा कि फिल्म इंडस्ट्री में अब तक सैकड़ों सीक्रेट लव स्टोरी शुरू हुई और ब्रेकअप हुए लेकिन कोई भी डिशुम कोर्ट तक नहीं पहुंचा।