कंगना ने तो 'बाहुबली' प्रभास से भी कर लिया था झगड़ा !

मुंबई (11 मई): कंगना रनोट की बॉ़लीवुड में सबसे क्यों हो रही है लड़ाई ये खबर दो दिन पहले आपने ई 24 के बेवसाइट पर पढ़ी होगी लेकिन अब एक नई बात सामने आई है। कंगना ने तो बाहुबली प्रभास से भी कर लिया था झगड़ा। प्रभास से हुई लड़ाई की पोल खुल कंगना ने खोली है। फिल्म 'मणिकर्णिका' के पोस्टर लॉन्च पर कंगना ने बाहुबली प्रभाष से अपने झगड़े की बात बताई।

कंगना ने जब साल 2008 में जब 'फैशन' फिल्म में काम किया था उसी दौरान उन्होंने साऊथ की फिल्म 'एक निरंजन' साइन की थी। कंगना के मुताबिक, 'हम  दोनों शूटिंग के दौरान अक्सर लड़ाई करते थे। एक बार तो इतना ज्यादा झगड़ा हुआ कि हमने एक-दूसरे से बातचीत तक बंद कर दी थी।'फिल्म 'एक निरंजन' में कंगना के कैरेक्टर का नाम समीरा था, जबकि प्रभास का छोटू। फिल्म की कहानी प्रभास के किरदार के इर्द गिर्द घूमती है, जो कि क्रिमिनल्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर देता है और बदले में उनसे पैसे लेता है।

हालांकि उनकी फिल्म 'बाहुबली 2' देखने के बाद कंगना अब उनकी  तारीफ कर रही हैं । कंगना का एक कोस्टार इतना प़ॉपुलर हो गया है इस बात का उन्हें गर्व है। कंगना ने कहा है, ' प्रभास इतना अच्‍छा कर रहे हैं और यह देखकर मैं बहुत खुश हूं। मैंने बाहुबली देखी और मैं स्‍तब्‍ध रह गई. मुझे उसकी इस सफलता पर गर्व है और मुझे विश्‍वास है, वह भी ऐसा ही सोचता होगा। '

फिल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज के बाद से प्रभास बहुत पॉपुलर हो गए हैं । अचानक उनके फैन्स बढ़ गए हैं। खुद बॉ़लीवुड प्रभास के काम का फैन हो गया है ऐसे में कंगना को भी पुरानी कहानी याद आ गई।