कंगना रनोट की एक और धमाकेदार लव स्टोेरी का खुलासा !

मुंबई (17 नवंबर): इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ जंग लड़ रही कंगना रनोट के साथ कई लोगों का नाम जुड़ चुका है। शादीशुदा आदित्य पंचोली और शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन के अलावा ब्रिटेन के निकोलस के साथ भी कंगना के लिंकअप की खबरें आई थीं। कुछ साल पहले इस मैगज़ीन में अजय देवगन के साथ भी कंगना के सीक्रेट रिश्ते का ख़ुलासा हुआ था। हालांकि ऋतिक रोशन की तरह अजय देवगन ने भी कंगना के साथ अपनी रिश्ते की ख़बर को सही नहीं माना था। लेकिन फिलहाल कंगना के एक और अफेयर की बात सामने आ रही है ।

दावा किया जा रहा है कि जिस दौरान कंगना रनाउट बिग बॉस फेम उपेन पटेल के साथ साउथ अफ्रीक़ा में फिल्म Shakalaka Boom Boom की शूटिंग कर रही थीं, उस दौरान मिस्टर पटेल के साथ उनकी हद से ज्यादा नज़दीकियां बढ़ गई थी। शॉकिंग बात तो ये है कि कंगना उस वक़्त आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी और  पंचोली ने कंगना को रंगे हाथ उपेन के साथ पकड़ लिया था ।

इस बात का खुलासा खुद आदित्य पंचोली ने किया है।  कंगना के बयानों से तिलमिलाए आदित्य पंचोली एक मैगज़ीन के लॉन्च में पहुंचे थे। मैगज़ीन के कवर पेज पर आपको ऋतिक और कंगना की पिक्चर छपी है और उनकी कंट्रोवर्सियल लव स्टोरी मैगजीन की कवर स्टोरी है। इस एडीशन में अंदर आदित्य पंचोली का भी लंबा-चौड़ा इंटरव्यू छपा है। आदित्य ने अपने इंटरव्यू में कंगना पर जमाकर निशाना साधा है।

आदित्य पंचोली के मुताबिक कंगना और उपेन के बीच साउथ अफ्रीक़ा में काफी नज़दीकियां थीं और यही उनके और कंगना के बीच ब्रेक-अप की वजह बनी। आदित्य कहते हैं कि,' जिस तरह से हमारा रिश्ता ख़त्म हुआ उसे बुरा कुछ नहीं था। जब हम साऊथ अफ्रीक़ा में शाका लाका बूम-बूम की शूटिंग कर रहे थे तो मैंने उसे उपेन पटेल के साथ रंगे हाथों पकड़ा था उस वक़्त हमारा ब्रेक-अप हुआ था। इसके बारे में कोई नहीं जानता। ये पहली बार है जब मैं ऑन रिकॉर्ड इस बात का ख़ुलासा कर रहा हूं। 2009 के बाद से मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि आदित्य पंचोली का ये दावा कितना सही है ये तो पड़ताल के बाद पता चलेगा। फिलहाल आदित्य पंचोली अब कंगना से बदला लेने पर आमादा हैं। वो उन्हें उनके बयानों के लिए अदालत की चौखट पर लाने वाले हैं ।