WATCH : कंगना ने विराट-धोनी को 'लंदन ठुमकदा' पर नचाया

मुंबई (9 अप्रैल) :  एक्ट्रेस कंगना रनौत की बेशक सुपरस्टार ऋतिक रोशन से क़ानूनी खींचतान चल रही हो लेकिन एक दूसरे फ्रंट पर बॉलिवुड की ये 'क्वीन' खूब धमाल मचा रही है। कंगना ने अपने हिट गाने 'लंदन ठुमकदा' पर टीम इंडिया के दो दिग्गजों यानि विराट कोहली और एम एस धोनी को ठुमकने पर मजबूर कर दिया।

ये कमाल हुआ कि निर्देशक राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली एक एड फिल्म के लिए। इस कॉमर्शियल को आईपीएल टी20 के दौरान दिखाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक कंगना की इस एड फिल्म के लिए डेट मिलना मुश्किल हो रहा था क्योंकि वो विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त थीं। ऐसे में हिरानी ने खुद विशाल भारद्वाज से बात की और शूटिंग शेड्यूल से एक दिन के लिए कंगना को मुक्त करने का अनुरोध किया। विशाल ने इस अनुरोध को मान लिया।

हिरानी ने एक ही दिन में कॉमर्शियल की शूटिंग पूरी हो जाए, इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। इस कॉमर्शियल में कंगना फिल्म 'क्वीन' वाले अपने अवतार में ही दिखेंगी। सूत्रो ने बताया कि सेट पर कंगना, विराट और धोनी की कैमिस्ट्री देखते ही बनीं। तीनों को एक फ्रेम में धमाल करते हुए देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था।

देखें विडियो ( सौजन्य- The Bombay Times) 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=4uhMrf7m8PI[/embed]