कंगना के गुस्से के सामने बैकफुट पर आईं सोनम, मीडिया पर निकाली भड़ास

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 8 अक्टूबर ): ऋतिक रोशन की फिल्म "सुपर 30" के निर्देशक विकास बहल पर लगे सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों को लेकर अब बॉलिवुड की दो टॉप ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और कंगना रनौत के बीच 'जंग' छिड़ गई है। विकास बहल पर "फैंटम फिल्म्स" की एक क्रू मेंबर ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद कंगना ने विकास से जुड़े खुलासे किए।

कंगना द्वारा बहल पर लगाए गए आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सोनम ने कहा था कि कई बार उन्हें सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है। सोनम की इस प्रतिक्रिया पर कंगना भड़ गईं और जमकर एक्ट्रेस पर गुस्सा जाहिर किया। कंगना की नाराजगी के बाद सोनम कपूर बैकफुट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बयान को लेकर सफाई दी है।सोनम कपूर ने कंगना का नाम लिए बिना कहा, "महिलाओं को साथ खड़े होने की जरूरत है। गैरजिम्मेदार मीडिया की वजह से मेरे बयान को सही तरीके से पेश नहीं किया गया, जिसकी वजह से किसी ने रिएक्ट किया। मैं बस यह कहना चाहती हूं, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं जहां से आती हूं, मुझे उस पर गर्व है। सभी पुरुषों और महिलाओं को साथ खड़े होना चाहिए एक दूसरे को कड़वाहट और निगेटिविटी फैलाकर नीचे नहीं गिराएं। प्यार हमेशा सही जवाब है।" इससे पहले कंगना के बयान के बाद सोनम कपूर ने पूरी घटना को दुखद बताते हुए कहा था, "हर बार कंगना को सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है।

सोनम की ये बात कंगना को बुरी लगी और आनन फानन में कंगना ने भी एक स्टेटमेंट जारी कर दिया जिसमें वो लिखती हैं, "सोनम को ये हक कौन देता है कि वो मुझे जज करें। सोनम के पास क्या इस बात का लाइसेंस है कि उन्हें किस महिला पर भरोसा करना है और किस पर नही। मेरे आरोपों पर वो कैसे सवाल उठा सकती हैं। मैंने अपने देश को कई अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रेजेंट किया है। मैं अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती बल्कि मैंने सालों मेहनत कर अपनी जगह खुद बनाई है। सोनम न तो बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर देखी जाती हैं और न ही अच्छे वक्ता के तौर पर। इन फिल्मी लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है।"बता दें कि ये मामला साल 2015 में बनी फैंटम की फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" के प्रमोशनल टूर के दौरान का है। फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। महिला का कहना था कि उसने इस बात की शिकायत फैंटम फिल्म्स के अनुराग कश्यप से भी की थी, लेकिन पूरी घटना पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि मामला सामने आने के बाद अनुराग ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली।

मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीड़िता का समर्थन किया है, कंगना ने निर्देशक विकास बहल के साथ फ़िल्म "क्वीन" में काम किया था।