दीपिका का छपाक में पोस्टर देख कंगना की बहन को याद आई अपनी कहानी, कही ये बातें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 मार्च): दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म छपाक का पहला पोस्टर सोमवार को रिलीज हुआ है। इस पोस्टर को देख बॉलीवुड में दीपिका की तारीफ हो रही है। हर कोई दीपिका का फैन बन गया है। फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। पोस्टर को देख कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी दीपिका की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

रंगोली ने ट्वीट कर लिखा, 'दुनिया में चाहे कितना भी अन्याय या भेदभाव हो, जिससे हम नफरत करते हैं उसे उसकी तरह जवाब नहीं देना चाहिए। यह लुक काबिल-ए-तारीफ है दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार, एक एसिड अटैक सर्वाइवर के तौर पर मैं इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं...'छपाक'। पोस्टर को देख रंगोली को अपना दर्द याद आ गया और इस दर्द को उन्होंने शब्दों में बया किया।

आपको बता दें कि रंगोली भी एसिड अटैक का दर्द झेल चुकी हैं। कंगना ने अपनी बहन का इस दौरान पूरा साथ दिया। बता दें कि दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है। सोमवार को उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया। फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी भी हैं। 

आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग आज से दिल्ली में शरु हो चूकी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।