कंगना ने प्रियंका का उड़ाया मजाक, कहा 'है सबसे फेक हंसी'


नई दिल्ली ( 26 अक्टूबर ) : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा से अपने बड़बोलेपन के लेकर चर्चा में रहती हैं और अब उनके इस बड़बोलेपन की शिकार हुई हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा। हाल ही में कंगना ने प्रियंका चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उनकी हंसी को 'फेक लाफ' कहा है।

दरअसल, हाल ही आई खबरों के मुताबिक कंगना ने एक शो के दौरान यह बात बोली हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में सबसे फेक हंसी का अवॉर्ड प्रियंका चोपड़ा को जाता है क्योंकि उन्हें उनकी हंसी फेक लगती है।

बता दें कि दोनों फिल्म 'फैशन' में साथ नजर आ सकती हैं। फिल्मों में दोनों की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था, लेकिन उस दौरान भी दोनों के बीच विवादों की खबर आती रहती थीं।

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में कंगना 30 साल की तलाकशुदा प्रफुल पटेल की भूमिका में नजर आएंगी। उसके बाद वह विशाल भारद्वाज की 'रंगून' में भी दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान हैं। वहीं प्रियंका भी फिलहाल क्वांटिको के दूसरे सीजन के प्रमोशन में व्यस्त हैं और जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में नजर आने वाली हैं।