कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को लेकर किया बड़ा खुलासा, कबूली ये बात...

मुंबई(29 जनवरी): बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत ने एक्टर ऋतिक रोशन से अपने संबंध को लेकर बड़ी बात कही है। दोनों  के रिलेशनशिप की बातें उस वक्त सामने आई थीं, जब दोनों ने फिल्म 'कृष 3' में काम किया था। इसके बाद ऋतिक का अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक भी हो गया।

वैसे ऋतिक और कंगना ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन अब इन अफवाहों की सच्चाई सामने आग गई है। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना इशारों ही इशारों में ऋतिक पर जमकर बरसीं और उन्हें 'एक्स' कहकर भी बुलाया। इस इंटरव्यू में कंगना ने कहा, 'मुझे कई अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। एक नासमझ भी इसका अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? मैं नहीं जानती कि एक्सीस (पूर्व) अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्यों करते हैं।'

कंगना ने बताया कि रिलेशनश्पि उनकी तरफ से खत्म हो चुकी है। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए चैप्टर क्लोज हो चुका है। मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती हूं।'बता दें कि पिछले दिनों खबरें आई थी कि ऋतिक के कहने पर कंगना को 'आशिकी 3' से निकला गया है। इसकी वजह बताई गई थी कि रितिक, कंगना के साथ अब किसी भी हाल में स्क्रिन शेयर करना नहीं चाहते हैं। अब कंगना के बातों से सारा माजरा साफ हो गया है।