कंगना का विवादों से नहीं छुट रहा है पीछा, अब रुकी फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग



कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक के बाद एक कर नए रिजन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत अपनी बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर से कंगना रनौत वएक विवाद में फंसती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह कंगना रनौत की सपोर्ट में उतरे हैं। एक रिपोर्ट कि मानें तो कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग रोक दी है। क्योंकि कंगना रनौत ने फिल्म के रिलीज होने से पहले अपनी सोलो पोस्टर रिलीज करने की मांग की है। हालांकि फिल्म के को-प्रोड्यूसर शैलेश ने ऐसी किसी घटना के सेट पर घटित होने की खबर को सिरे से नकार दिया है। प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर कहा कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर सोलो और डूइट के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। 


मेंटल है क्या अपकमिंग थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत, राजकुमार राव, जिम्मी शेरगिर, अमायरा दस्तूर मूख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। शहरुख खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे। मेंटल है क्या फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर, शैलेश आर सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।




 फिल्म 29 मार्च 2019 को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा कंगना रनौत इस साल कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं। हाल ही में पुलवामा आतंकी हमलें पर विवादित बयान को लेकर कंगना रनौत सुर्खइयों में छाई हुई थीं। कंगना रनौत ने कहा था कि पाकिस्तान से हमें कोई वास्ता नहीं रखना चाहिए। साथ ही एक्ट्रेस शबाना आजमी को एंटी-नेशनल बताया था।  पुलवामा में आतंकी घटना से पूरा देश दुखी है। CRPF के 40 जवान शहीद हो गए है। 




शहीदों के शव उनके घर भेजे गए हैं। परिवार वालों का रोना सुन पूरे देश का दिल छलनी हो गया है। पूरा देश आतंकवादियों को और उनके आका पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहा है। वहीं कंगना रनौत ने भी अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी कैंसिल कर दी है। कंगना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है लेकिन जब देश शोक मना रहा है ऐसे में कंगना ने अपने फिल्म की सक्सेस पार्टी को कैंसिल कर दिया है।