बीएसएफ के जवानों से मिलीं कंगना रनौत, साथ में किया डांस

नई दिल्ली ( 8 फरवरी ): अभिनेत्री कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'रंगून' के रिलीज में अब कम ही समय बचा है। सभी कलाकार इन दिनों अपनी फिल्म 'रंगून' के प्रचार में जुटे हैं। इस कड़ी में मंगलवार को कंगना रनौत जम्मू पहुंची थीं। यहां उन्होंने बीएसएफ के जवानों के साथ पूर दिन बिताया, इस दौरान उनसे बातचीत के अलावा कंगना ने जवानों के साथ डांस भी किया।

बता दें कि 'रंगून' की कहानी द्वितीय विश्व युद्ध के इर्दगिर्द बुनी गई है। कंगना सुबह करीब 9:30 बजे जम्मू पहुंचीं जहां जवानों ने उनका शानदार स्वागत किया, बीएसएफ के बैंड ने उनके सम्मान में धुन बजाया तो अधिकारियों और उनके परिवारों ने कंगना उनकी अगुवानी की। इसके बाद कंगना को जिप्सी से बीएसएफ कैंप ले जाया गया। इस दौरान कंगना ने बीएसएफ स्कूल के बच्चों से भी मुलाकात की, अपने बीच कंगना को पाकर बच्चे काफी खुश नजर आए।

इसके बाद वह शहीद स्मारक गईं। जहां उन्होंने देश के लिए अपना जीवन न्यौछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की, इसके बाद कंगना बीएसएफ वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन से मिलीं। यह संगठन महिलाओं के स्किल डेवलपमेंट का काम करता है। इसके बाद कंगना उस जगह पहुंची जहां 'रंगून' के ट्रेलर और गानों का शो रखा गया था। इसके बाद कंगना ने फिल्म के अपने गानों 'ब्लडी हेल', 'मेरे पिया गए इंग्लैंड' और 'लन्दन ठुमकदा' जैसे गानों पर डांस किया, उनके साथ बीएसएफ के जवान भी थिरके।

इस दौरान एक जवान ने 'रंगून' का "ये इश्क है" गाना भी गाया और एक अन्य जवान ने रोस डे के मौके का फायदा उठाते हुए कंगना को एक गुलाब भी दे दिया। इस कार्यक्रम मे बाद कंगना ने जवानों के साथ फोटो सेशन भी करवाया। आखिर में कंगना ने ऑफिसर इंस्टिट्यूट में जवानों और उनकी पत्नियों के साथ लंच किया। यहां काफी देर तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा जिसके बाद जवानों ने उन्हों एयरपोर्ट तक ड्रॉप किया।रंगून' विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी एक इंटेंस पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें कंगना के अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।