मुसीबत में कंगना, 'मणिकर्णिका' को लेकर केतन मेहता ने दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली ( 10 जून): फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर कंगना नई मुसीबत में फंस सकती हैं। फिल्म के राइटर ने पहले उनपर आरोप लगाया था कि कंगना ने को-राइटर का क्रेडिट लेकर उनके काम को 'हाईजैक' करने की कोशिश की है। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही है। कंगना के वकील ने इन आरोपों को 'घटिया और बेतुका' बताया था।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्माता केतन मेहता मुंबई पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंस विंग में कंगना के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वास हनन की शिकायत दर्ज करवाई है।


केतन महता और कंगना रनौत के बीच यह झगड़ा उनकी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर है। फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण जगरलामुड़ी हैं जिन्होंने अक्षय कुमार स्टारर 'गब्बर इज़ बैक' भी बनाई थी। मेहता ने आरोप लगाया है कि वह और उनकी टीम लगभग एक साल से कंगना से इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे।

अपनी शिकायत में मेहता ने लिखा है कि कंगना की इस हरकत से उन्हें कम-से-कम 9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने यह भी लिखा है कि अचानक प्रॉजेक्ट छोड़ने से पहले कंगना शूटिंग भी शुरू कर चुकी थीं।


कंगना ने इन आरोपों को गलत बताते हुए पहले ही कह दिया है कि दोनों प्रॉजेक्ट्स में बहुत फर्क है। उनके वकील रिज़वान सिद्दिकी का कहना है कि उनकी क्लायंट ने कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने कहा, 'मेरी क्लायंट को पता है कि उन्होंने कोई अनैतिक या गैर-कानूनी काम नहीं किया है। इसलिए ऐसे बकवास और आधारहीन दावों और शिकायतों से मेरी क्लायंट को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तथ्य औ सबूतों से सच सामने आ जाएगा।'