Blog single photo

भजन पर डांस करती नजर आईं कंगना, देखिए वीडियो

बॉलीवुड क्‍वीन यानी कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्‍म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। इन अपनी का फिल्‍म के प्रमोशन जमकर कर रही है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 जनवरी): बॉलीवुड क्‍वीन यानी कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्‍म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। इन अपनी का फिल्‍म के प्रमोशन जमकर कर रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह माता के मंदिर में भजन पर डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसके कैप्‍शन में लिखा है- कंगना ने अपने पैतृक गांव मंडी में मंदिर बनवाया है। 

इस वीडियो में कंगना पूरे जोश के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस के दौरान कंगना ने सिंपल सा सलवार सूट पहन रखा है। बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी गांव की रहने वाली है। पिछले दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ कुलदेवी मां महिसुरमर्दिनी के दर्शन करने पहुंची थीं।

आपको बता दें कि रिलीज से पहले फिल्म  मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए स्क्रीनिंग रखी गई थी। ये फिल्म राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अणवाडी ने साथ देखी। फिल्म देखने के बाद दोनों ने कंगना रनौत को बधाई भी दी।

इस मौके पर राष्ट्रपति भवन में कंगना रनौत के साथ- साथ सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी सहित फिल्म की कास्ट और क्रू भी मौजूद रहे। इस समय की कुछ फोटोज को राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है, जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अणवाडी कंगना रनौत को कुछ गिफ्ट देते नजर आ रहे है।

गौरतलब है कि मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और यह फिल्म 25 जनवरी को भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत ने कहा कि रानी लझ्मीबाई हमारी नेशनल हीरो है और इस फिल्म की कहानी रानी की जीवन पर है। इस फिल्म की कामयाबी के लिए कंगना मंदिर भी गई थी। इनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी।

Tags :

NEXT STORY
Top