कंगना ने कटरीना की पोल खोली, कैट हुईं नाराज

मुंबई (11 सितंबर): बॉलीवुड की बिन्दास गर्ल कंगना रनोट  कई ऐसे राज़  खोल दिए हैं जिसकी वजह से उनसे बहुत लोग नाराज़ हैं । इनमें से एक कटरीना  कैफ भी है। कहा जाता है कि जिस दौरान कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ डेटिंग कर रही थीं उस दौरान कंगना रनाउट सीक्रेटली रणबीर के साथ क्लोज़ हो रही थीं। 

रणबीर और कंगना के बीच फोन पर काफी बातें होती थीं। वो अपनी हॉट हॉट तस्वीरें भी सावरिया को भेजती थीं, लेकिन एक दिन रणबीर के मोबाइल में सेव कंगना की तस्वीरों को कटरीना ने देख लिया जिसके बाद तो कटरीना का पारा सावतें आसमान पर पहुंच गया। कटरीना इतना गुस्से में थीं कि उन्होंने रणबीर के बाद कंगना को भी अल्टीमेट दे दिया। अगर वो उनके बॉयफ्रेन्ड के साथ ज़्यादा फ्रेन्डली होने की कोशिश करेंगी तो ये अच्छा नहीं होगा।

हालांकि ये बात वहीं ख़त्म हो गई थी। कंगना और कटरीना की कोल्ड वॉर ठंडे बस्ते में चली गई थी। लेकिन पिछले दिनों रितिक पर हमला करते हुए कंगना ने छेड़ दिया ऐसा तार जिसकी वजह से चिकनी चमेली के साथ एक बार फिर ताज़ा हो गई क्वीन की तकरार। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने रितिक के एक ऐसे अफेयर का ज़िक्र किया था जो तीन साल पहले उनकी शूटिंग के दौरान मनाली में परवान चढ़ा था। कंगना ने कहा था कि रितिक ने उनसे उस वक्त दूरियां बनानी शुरू कर दी जब वो एक एक्ट्रेस के साथ मनाली में शूटिंग कर रहे थे। वैलेंटाइंस डे के मौके पर कंगना को रितिक के फोन का इंतजार था लेकिन कंगना ने रितिक पर आरोप लगाया कि उस एक्ट्रेस के चक्कर में ऋतिक ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। अब उस दौरान तो रितिक रोशन मनाली में अपनी फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ कटरीना कैफ थीं यानी कंगना रनोट इशारों इशारों में उस वक़्त रितिक और कटरीना के बीच बढ़ी नज़दीकियों की पोल खोल रही थीं। ऐसे में कंगना से कटरीना खफा  हो गईं।