खत्म हुआ विवाद- कंगना रनौत ने लिया करण जौहर का आशीर्वाद

मुंबई (23 जनवरी): पिछले साल कंगना रनौत और करण जौहर के बीच काफी जुबानी जंग देखने को मिली थी। कंगना ने करण के शो कॉफी विद करण में जाकर काफी कुछ बोला, तो करण भी सार्वजनिक मंच से कंगना के बारे में बोलते नजर आए। दोनों के बीच तनातनी तब शुरू हुई जब कंगना, करण के शो 'कॉफी विद करण' में गई थीं और उन्होंने उनको मूवी माफिया कह दिया था।इसके अलावा कंगना ने करण पर भाई भतीजावाद के भी आरोप लगाए हैं।

लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच विवाद खत्म होता नज़र आ रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंगना रनौत ने करण जौहर से सारी नाराजगी भुलाते हुए उनके पैर छू डाले। चौंकिए मत दरअसल, कंगना रिऐलिटी टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में गेस्ट जज के रूप में नजर आएंगी। इस मौके पर कंगना और करण ने 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन को रिक्रिएट किया। रोहित शेट्टी चाहते थे कि कुछ हल्के-फुल्के माहौल को ऑडियंस इंजॉय करें, तो उन्होंने कंगना और करण को ये सीन करने के लिए कहा। 

इस बारे में रोहित ने कहा, 'हम यहां पर के3जी पार्ट 2 बनाने जा रहे हैं। मैं उस सीन को डायरेक्ट करूंगा जिसमें करण शाहरुख का रोल प्ले करेंगे और कंगना उनकी गर्लफ्रेंड।' बस फिर क्या था करण और कंगना दोनों ने ही रोहित की बात मान ली और सीन शुरू कर दिया। करण ने शाहरुख की तरह एंट्री मारी और कंगना ने आरती की थाली लेते हुए करण के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। 

इससे पहले जब करण से पूछा गया कि वो कंगना को कैसे शो पर आने दे रहे हैं तो उन्होंने कहा, "हमारा दिल बड़ा है, मेरा घर सबके लिए खुला है. जो भी हमारे शो पर आएगा हम उसका स्वागत करेंगे और उससे खुश रहेंगे।''