फिल्म इंडस्ट्री में 'फेवरेट' बनीं कंगना, दीपिका को ऐसे दे रही हैं टक्कर...

चिराग पांचाल, मुंबई (16 जून): फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रानौत सबकी फेवरेट बनती जा रही है। जहां हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है लेकिन ये चाहत दीपिका पादुकोण के लिए मुसीबत बन गई है। 

जी हां, दीपिका की लॉबी में कंगना ने सेंध लगा दी है। दीपिका के फेवरेट डायरेक्टर्स अब कंगना के फैन बन गए। कुछ ऐसा ही तो हो रहा है दीपिका के फेवरेट डायरेक्टर और दोस्त होमी अदजानिया के साथ जो क्वीन कंगना को अपनी नेक्सट फिल्म में लेने को बेकरार हैं। थ्री टाइम नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना के साथ आज की डेट में इंडस्ट्री का हर डायरेक्टर काम करना चाहता है। और इसके लिए डायरेक्टर्स को अपने फेवरेट एक्टर्स और फ्रैंड्स से दग़ा भी करना पड़े तो वो करने को तैयार है।

इस रडार पर अपने-आप टारगेट पर आ गई है दीपिका पादुकोण। जिनके फेम में वैसे तो कोई कमी नहीं है लेकिन अभी तक मैडम ने अपनी नेक्सट बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है। और वहीं, दूसरी तरफ कंगना के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। और ऊपर से दीपिका के डायरेक्टर फ्रैंड होमी भी कंगना के साथ आजकल नेक्सट प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं। ख़बरो की माने तो हाल ही में दोनों एक-दो बार स्क्रीप्ट नेरेशऩ के लिए बैठ भी चुके है।

कंगना की डेट डायरी तो है बैक टू बैक फिल्मों से फुल। जहां फिलहाल फिल्म रंगून से फ्री हुई कंगना अब डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म सिमरन की शूटिंग शुरु करने को तैयार है। ऐसे में कंगना बेकरार होमी की फिल्म के लिए भी अपनी डेट्स एडजस्ट करने में लगी है।

होमी को अब इंतज़ार है तो सिर्फ कंगना के डेट्स अलॉट करने का। और वहीं, दीपिका के भाव है जो अपने फेवरेट डायरेक्टर्स में कम होते जा रहे है। आपको तो पता ही है कि अब तक होमी ने अपनी फिल्मों की हीरोइन सिर्फ दीपिका को ही बनाया है (फाइंडिंग फैनी, कॉकटेल) लेकिन अब होमी की फिल्म राबता में दीपिका के हाथ आया तो सिर्फ एक स्पेशल नंबर, जो दीपिका जैसी सुपरस्टार को बिल्कुल भी सूट नहीं करता।

हॉलीवुड फिल्म के चक्कर में कही दीपिका को बॉलीवुड में न हो जाए नुकसान और उनके प्रोजेक्ट्स पाकर कंगना मालामाल हो जाएं।