दुनिया के सामने मैं नेकेड हो गई- कंगना

नई दिल्ली (17 दिसंबर): रितिक रोशन और कंगना रनोट का विवाद इन दिनों सुर्खियों में है और ये विवाद फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है। कंगना दिल्ली में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं, यहां उन्होंने रितिक के साथ बनते और बिगड़ते रिश्तों पर खुलकर बात की। इस दौरान वह काफी भावुक भी हो गईं। कंगना ने यह भी बताया कि जैसे ही पब्लिकली उनके लव-लेटर लीक हुए, वे दुनिया के सामने खुद को नेकेड महसूस करने लगी।

कंगना ने कहा कि दुनिया मुझे एक अचीवर के रूप में पहचानती है। बतौर एक्ट्रेस मेरे लिए यह बड़ी बात है, दुनिया की नजरों में भी यह बड़ी बात होगी। लेकिन एक महिला के तौर पर मुझे अपने व्यक्तित्व में सबसे अच्छी बात यह पसंद है कि मैं लवर के रूप में अपने आपको कैसे देखती हूं। मैं अपने आपको अच्छी लवर मानती हूं और किसी से प्यार करती हूं तो दुनिया की कोई ताकत मुझे ऐसा करने से नहीं रोक सकती। फिर सामने से मुझे कैसा भी रिस्पॉन्स मिले।

लव-लेटर लीक मामले पर कंगना ने कहा कि उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे मैं दुनिया के सामने नेकेड हो गई हूं। कई रातें मैंने अपने कमरे में रोते हुए बिताई हैं। मेरे बारे में भद्दी बातें की जा रही थीं। अपने दोस्तों के सर्कल में ही मैं जोक स्टफ बन गई थी। लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे। आज भी इस मुद्दे पर मेरे फ्रेंड्स कभी भी बोल देते हैं। लेकिन मैंने कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया। मैं किसी भी तरह विवाद को बढ़ाना नहीं चाहती थी। अब मैं खुद को जीता हुआ महसूस करती हूं।