SHOCKING : ऋतिक-कंगना का झगड़ा क़ानूनी नोटिसों तक पहुंचा!

नई दिल्ली (15 मार्च) : कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। सूत्रों की मानें तो नौबत एक-दूसरे को क़ानूनी नोटिस भेजने तक की आ गई है।

मंगलवार सुबह की रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना और ऋतिक ने अपने अपने वकीलों के माध्यम से एक-दूसरे को नोटिस भेजे हैं। हालांकि कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीक ने इस बात का ना तो खंडन किया है और ना ही पुष्टि।  

मिड-डे की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया कि ऋतिक रोशन ने कंगना से कहा कि वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर उनसे माफी मांगे। साथ ही ये बात साफ़ करें कि उन्होंने ऋतिक रोशन के लिए 'सिली एक्स' (पूर्व बॉयफ्रैंड) जुमले का इस्तेमाल नहीं किया था। सूत्र के मुताबिक ऋतिक ने ये भी कहा कि अगर कंगना ऐसा नहीं करेंगी तो वो कंगना का उनके साथ हुआ सारा पत्राचार सार्वजनिक कर देंगे।  

दूसरी ओर, कंगना ने अपने वकील रिज़वान के माध्यम से ऋतिक को कानूनी नोटिस भिजवाया है। टेबलॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक नोटिस में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में उकसावे और धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

वहीं इंडिया टुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीक ने कहा, मुझे इस मुद्दे पर नहीं बोलने का निर्देश दिया गया है। इस स्थिति में मैं कुछ नहीं कहूंगा। घटनाक्रम को ना मैं खारिज करूंगा और ना पुष्टि करूंगा। पहले ऋतिक की तरफ़ से कुछ आने दीजिए, फिर मैं बोलूंगा।

पिछले कुछ महीनों में ऋतिक और कंगना की तरफ से एक-दूसरे के लिए बहुत कुछ कहा गया है। इसकी शुरुआत कंगना के इस बयान से हुई थी- 'हां बहुत सारी अफवाहें फैल रही है, कोई मूर्ख भी अंदाज़ लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से उड़ाई जा रही है। मुझे समझ नहीं आता कि एक्सेज (पूर्व बॉयफ्रेंड) ऐसी बेवकूफी वाली हरकतें आपका ध्यान खींचने के लिए क्यों करते हैं।' कंगना ने ये बयान एक वेबसाइट के उस सवाल के जवाब में दिया था कि क्या ऋतिक रोशन ने 'आशिकी 3' में उन्हें हटवाकर सोनम कपूर की एंट्री कराई। 

इसके बाद ऋतिक रोशन ने ट्वीट में कहा था- इस बात की ज़्यादा संभावना है कि मेरा पोप के साथ अफेयर हो सकता है बजाय उस महिला (मैं उनके अद्भुत होने पर आश्वस्त हूं) के जिसका मीडिया ने ज़िक्र किया।  

कंगना और ऋतिक ने एक साथ 'काइट्स' (2010) और 'कृष 3' (2013) में काम कर चुके हैं।