कंगना पर फ्लॉ़प फिल्मों की मार ! कम करनी पड़ी फीस

मुंबई (7 नवंबर):  कंगना रनाउट भले ही तीन बार नेशनल अवॉड जीत चुकी हों.. लेकिन सच तो ये है कि पिछले कुछ दिनों से  उनकी प्रोफेशनल लाइफ ठीक नहीं चल रही है। एक के बाद एक कंगना की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। कट्टी बट्टी और रंगून के बाद हाल ही में रिलीज़ हुई कंगना की फिल्म सिमरन का भी यही हाल था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का क्लेक्शन बेहाल था।
सिमरन की बैड परफॉर्मेन्स के बाद कंगना की फिल्मों पर फाइनेन्सर्स को पैसा लगाने में डर लगने लगा है। इसके अलावा ऋतिक रोशन की वजह से बॉलीवुड के कई बिग स्टार्स ने भी कंगना के साथ काम नहीं करने का फैसला कर लिया है। तभी तो कभी ख़ुद को बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बतानी वाली कंगना को अब अपनी फीस में भारी कटौती करना पड़ रही है।

हालांकि कहा जा रहा है कि फीस कम करके कंगना रनाउट सिमरन के प्रोड्यूसर को हुए नुक़सान की भरपाई कर रही हैं । वो सिमरन के प्रोड्यूसर के साथ एक और फिल्म कर रही हैं । कंगना चाहती हैं कि सिमरन की वजह से प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह को जो नुक़सान हुआ था वो उनकी नेक्स्ट फिल्म में रिकवर हो जाए। यही वजह है कि कंगना ने प्रोड्यूसर की नेक्स्ट फिल्म के लिए अपनी फीस को बिल्कुल कम कर दिया है । बहरहाल वजह जो भी हो.. लेकिन इतना तो सच है कि कंगना पर फ्लॉप फिल्मों का साइड इफेक्ट नज़र आना शुरू हो गया है ।