कंगना-अध्ययन विवाद : पति आदित्य पंचोली के बयान से दुखी ज़रीना वहाब ने घर छोड़ा!

नई दिल्ली (3 मई) :  कंगना रनौत और ऋतिक रोशन से जुड़ा विवाद अभी थमा नहीं कि कंगना को लेकर एक और मुद्दा गरमा गया है। कंगना के बारे में एक्टर अध्ययन सुमन ने विवादित इंटरव्यू में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने आदित्य पंचोली का नाम लेते हुए कहा कि जब कंगना उनके साथ थी तो आदित्य ने उन्हें धमकाया भी था।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य से 'बागी' फिल्म की स्क्रीनिंग में जब अध्ययन सुमन के बयान के बारे में पूछा गया तो आदित्य ने कहा, "कौन है वो? किसके बारे में बात कर रहे हो? उसको लेकर आ रे तू?" बाद में आदित्य पंचौली ने सफाई देते हुए कहा कि जब उनसे सवाल पूछा गया तो उनके चेहरे पर लाइट पड़ रही थी और वह बात उन्होंने उस लाइट मैन के लिए कही थी ना कि अध्ययन सुमन के लिए।

बताया गया है कि इस विवाद के बाद आदित्य की पत्नी और एक्ट्रेस जरीना वहाब अपनी बेटी सना को लेकर मुंबई स्थित घर छोड़कर चली गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ज़रीना ने जब तक आदित्य के साथ सारे मतभेद नहीं सुलझ जाते, हैदराबाद में रहने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ज़रीना को पति आदित्य से उनके पत्रकारो से बातचीत के फौरन बाद ये कहते सुना गया था- किसने कहा था तुम्हे कार के शीशे नीचे कर उनसे बात करने को।

बताया जाता है कि आदित्य और कंगना का कथित अफेयर पांच साल तक चला था। इसके बाद कंगना और अध्ययन सुमन की दोस्ती की ख़बरें सामने आईं।