इस खिलाड़ी ने अपने पहले ही मैच में जीत लिया लोगों का दिल

नई दिल्ली ( 20 अप्रैल ): आइपीएल-10 में बुधवार को खेले गए रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने इस सीजन में अपना आगाज शानदार अंदाज में किया। केन ने सीजन में अपने पहले मुकाबले में विरोधी गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।


केन विलियम्सन ने इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों की जमकर परीक्षा ली। इस बल्लेबाज ने 51 गेंदों पर 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। विलियम्सन ने इस दौरान जोड़ीदार शिखर धवन के साथ दूसरे विकेट के लिए 136 रनों की लाजवाब साझेदारी को भी अंजाम दिया। यही वजह रही कि 12 रन पर डेविड वॉर्नर के रूप में अपना अहम विकेट गंवाने के बावजूद हैदराबाद की टीम ने मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया और जीत हासिल की।


विलियम्सन तीन साल से आइपीएल खेल रहे हैं और शुरुआत से ही सनराइजर्स हैदराबाद में ही शामिल हैं। आइपीएल से वो 2015 में जुड़े और उस सीजन में उन्होंने कुल 2 मैच खेले और 31 रन बनाए। फिर अगली बार 2016 के सीजन में उन्होंने 6 मैच खेले और 124 रन बनाए जिसमें एक अर्धशतक (50 रन) शामिल रहा। अब अपने तीसरे सीजन का आगाज उन्होंने अपने बेस्ट आइपीएल स्कोर के साथ किया है।