प्रत्यूषा से काम्या पंजाबी ने लिए थे ढाई लाख रुपए उधार? क्या है सच?

नई दिल्ली (10 मई) : एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इस बात का खंडन किया है कि उन्होंने प्रत्यूषा बनर्जी से ढाई लाख रुपए उधार लिए थे और लौटाए नहीं। बता दें कि प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में अग्रिम जमानत पर चल रहे राहुल राज सिंह ने काम्या पंजाबी पर ये आरोप लगाया है।

उधर, काम्या पंजाबी ने डीएनए वेबसाइट को बताया है कि ये पैसे प्रत्यूषा ने उधार नहीं बल्कि स्पॉन्सरशिप के लिए दिए थे। काम्या के मुताबिक बीसीएल का प्लेऑफ सीज़न टीवी पर आया था। मैं जयपुर राज जोशीले टीम की मालिक थी। प्रत्यूषा टीम की ब्रैंड एंबेसडर थी। उस वक्त प्रत्यूषा ने कहा था कि वो अपने पिता के एनजीओ को टीम के ज़रिए प्रमोट करना चाहती है। इसके लिए प्रत्यूषा ने ढाई लाख रुपए स्पॉन्सरशिप के लिए दिए थे। उधार लेना और स्पॉन्सरशिप दोनों अलग अलग चीज़े हैं। काम्या ने कहा कि आज तक ऐसी नौबत नहीं आई कि उन्हें किसी से उधार लेना पड़े।

काम्या के मुताबिक ये तीन साल पहले की बात है, उस वक्त प्रत्यूषा की ज़िंदगी में राहुल राज का आगमन तक नहीं हुआ था। काम्या ने कहा कि राहुल से कहो वो अपने तथ्य ठीक करे। जयपुर राज जोशीले मेरी टीम है और मेरे पास टीम के बैंक खाते हैं। जो हमने स्टैंडीज़ बनावाए थे वो भी एनजीओ को वापस कर दिए थे।

बता दें कि 'बालिका वधू'  में आनंदी के किरदार से लोकप्रिय होने वाली प्रत्यूषा ने इसी साल 1 अप्रैल को खुदकुशी कर ली थी। प्रत्यूषा का शव मुंबई के गोरेगांव में उनके फ्लैट से मिला था।