Blog single photo

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले सीएम योगी- 'किसी को नहीं बख्शेंगे'

कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना अस्वीकार्य है और इस मामले से जूड़े लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 अक्टूबर): कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना अस्वीकार्य है और इस मामले से जूड़े लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो वह उनसे मुलाकात करेंगे।

सीएम योगी ने कहा कि वह सभी से मिलते हैं और परिवार से मुलाकात करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि एसआईटी को इस केस की जांच सौंपी गई है। सीएम ने आगे कहा, "मैं भी इस केस के बारे में पूरा अपडेट लूंगा। इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस मामले में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।"

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

सीएम ने कहा है कि कमलेश के हत्यारे उनके घर उनसे मिलने आए और उनके साथ चाय-नाश्ता भी किया। उनके बेटे और निजी सहायक को बाजार भेजकर कमलेश की हत्या कर दी। सीएम ने बताया कि मामले में तीन लोगों को गुजरात से और दो लोगों को उत्तर प्रदेश में हिरासत में लिया गया है। बाकी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है। योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा है कि वह कमलेश के परिवार से मिलने के लिए तैयार हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top