News

क्राइम पेट्रोल के इंस्पेक्टर कमलेश पाण्डेय ने की खुदकुशी, खुद को मारी गोली

जबलपुर (13 दिसंबर): आपराधिक कहानियों पर अधारित टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में इंस्पेक्टर का रोल करने वाले कलाकार कमलेश पाण्डेय ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि साढ़ू भाई की बेटी की शादी उनसे बिना पूछे तय किए जाने से कमलेश पांडे नाराज थे। सोमवार रात तकरीबन 1.30 बजे कमलेश पांडे नशे की हालत में अपने साढ़ू अंजनी चुतुर्वेदी के घर पहुंचे और उन्हें गालियां देने लगे। और इसी दौरान उन्होंने पहले हवाई फायरिंग की और फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि अंजनी चुतुर्वेदी ने अपनी बेटी की शादी जिस लड़के से तय की थी वो कमलेश पाण्डेय को पसंद नहीं था।

कमलेश अपने साढ़ू अंजनी चतुर्वेदी की बेटी नेहा और आयुषी को सगी बेटी की तरह मानते थे। आयुषी अभी भी कटनी में पढ़ाई कर रही है, जबकि नेहा ने दो वर्ष पूर्व ही कटनी से कॉलेज पास किया था। पढ़ाई के दौरान कई साल नेहा और आयुषी कमलेश और अर्चना के साथ रहती थीं। हाल ही में अंजनी ने नेहा की शादी तय की थी, जिसके बारे में कमलेश से उन्होंने न तो मशविरा लिया था, न ही उन्हें सगाई में बुलाया था। इसी बात से नाराज होकर कमलेश सोमवार की रात कटनी से जबलपुर से पहुंचे थे।

कमलेश के घर पर उनकी पत्नी के अलावा 15 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा है, जो पिता की मौत से गहरे सदमे में हैं।

कटनी के गांधी वार्ड में रहने वाले कमलेश पाण्डेय चर्चित कलाकार थे। उनकी पहचान सोनी चैनल पर आने वाले क्राइम पेट्रोल के ज्यादातर एपीसोड में पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में थी। इसके अलावा कलर्स चैनल के दिया और बाती के अलावा कई टीवी सीरियलों में उन्होनें अहम रोल अदा किए थे।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top