Blog single photo

एक मंच पर दिखे कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनावों है और राज्य में सियासत गर्म है। इस बीच शनिवार को ईद पर भोपाल के ईदगाह के मैदान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच पर एक साथ नजर आए और एक-दूसरे से खूब बातें करते हुए दिखे।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 16 जून ): मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनावों है और राज्य में सियासत गर्म है। इस बीच शनिवार को ईद पर भोपाल के ईदगाह के मैदान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच पर एक साथ नजर आए और एक-दूसरे से खूब बातें करते हुए दिखे।खास बात ये है कि राज्य के सीएम चौहान मुस्लिम समाज के कार्यक्रमों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं और उन्हें बीजेपी की ओर आकर्षित करने की कोशिश करते रहे हैं, जबकि कांग्रेस मुस्लिमों को अपना परंपरागत समर्थक मानती है।

बीते माह 6 मई को मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के एक बयान से सियासत में हलचल मच गई थी। कमलनाथ ने सीएम शिवराजसिंह चौहान के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कहा था, ''कुछ मित्र लायक तो कुछ नालायक होते हैं।'' इस बयान पर शिवराज चौहान ने ट्वीट कर कविता जैसी लाइने लिखकर जवाब दिया था, लेकिन बीजेपी नेताओं ने कमलनाथ से सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की थी।

Tags :

NEXT STORY
Top