कमल हासन का सुब्रमण्यन स्वामी पर पलटवार,बोले-बिना हड्डी का खाना मुझे नहीं पसंद

चेन्नई (21 फरवरी): अभिनेता कमल हासन और बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर जंग जोरों पर है। हासन ने स्वामी के ट्वीट का जवाब ट्वीट से दिया है। उन्होंने कमल हासन दो ट्वीट में कहा है कि हमारे पास विवाद के लिए एक वजह है। यह काफी है। मुझे खुशी है कि उनका विरोध नहीं करना पड़ेगा, बल्कि लोग विरोध करेंगे। कमल हासन ने कहा कि वह सख्त होकर स्वामी को जवाब नहीं देंगे, क्योंकि स्वामी का राजनीति करने का अनुभव ज्यादा है। कमल हासन कहा कि उन्हें बिना हड्डी का खाना पसंद हो सकता है लेकिन मुझे नहीं पसंद है।

इससे पहले सोमवार को बीजेपी सांसद स्वामी ने कहा था कि वह हासन के राजनीति में प्रवेश करने के किसी भी कदम का विरोध करेंगे और तमिलनाडु की जनता का नेतृत्व करेंगे। दोनों के बीच तमिलनाडु के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम पर खूव ट्विटर 'वॉर' हुआ।

स्वामी का सोमवार का ट्वीट उनसे पूछे एक सवाल का जवाब था। एक यूजर ने स्वामी से पूछा था कि क्या वह अगर तमिलनाडु की जनता ने कमल हासन को राज्य का नेतृत्व करने के लिए चुना तो क्या बीजेपी इसका स्वागत करेगी। इसपर स्वामी ने लिखा था, 'मैं बीजेपी के बारे में नहीं जानता लेकिन मैं रीढ़विहीन और आंडबरवादी कमल हासन का विरोध जरूर करूंगा।'