कमल हासन का ऐलान, 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी उनकी पार्टी

                                                                                         Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 दिसंबर): अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) 2019 के लोकसभा चुनाव में उतरेगी। संभवत: इस तरह की पुष्टि उन्होंने पहली बार की है। एमएनएम प्रमुख कमल हासन ने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए समान विचारों वाले दलों के साथ गठबंधन पर निर्णय लेने के लिए उनकी पार्टी ने उन्हें अधिकृत किया है।


हासन ने चन्नई में संवाददाताओं से कहा कि पार्टी के कार्यकारी और प्रशासनिक लोगों से चर्चा के बाद 'समान विचारों वाली पार्टियों से गठबंधन पर निर्णय लेने के लिए मुझे अधिकृत किया गया है। इस कदम को इस साल फरवरी में गठित हासन की पार्टी के अकेले चुनाव मैदान में जाने के बजाय स्थापित पाटियों के साथ संयुक्त रूप से उतरने की इच्छा के तौर पर देखा जा रहा है। 


एमएनएम के साथ चुनावी गठबंधन करने वाली पार्टियों के बारे पूछे जाने पर अभिनेता से राजनेता बने हासन ने कहा कि अभी इस बारे में विस्तार से कुछ बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, ''इस संबंध में निर्णय लेने के बाद हम आप सभी लोगों को बतायेंगे। अभी इस बारे में खुलासा करने की जल्दबाजी नहीं है।