राजनीति में उतरे अभिनेता कमल हासन, बनाई 'मक्कल निधि मय्यम' पार्टी

नई दिल्ली (21 फरवरी):  दक्षिण भारत के सुपर स्टार कमल हासन ने आज मदुरै में अपनी राजनीतिक पार्टी को लांच कर दिया। हासन ने अपनी नई पार्टी का नाम 'मक्कल निधि मय्यम' रखा है। पार्टी लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी के तमिलनाडु प्रभारी सोमनाथ भारती भी मौजूद रहे।

पार्टी लॉन्चिंग से पहले मंगलवार शाम कमल हासन का मदुरै पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। कमल हासन ने पार्टी के ऐलान से पहले पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित घर का दौरा किया और कहा, महानता सादगी से आती है और यह घर भी कुछ ऐसा ही है। 

उन्होंने कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति के आदर्शों का पालन करेंगे और उनकी पार्टी आम जनता की पार्टी है। वहां मौजूद अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा कि लोग उनकी विचारधारा के बारे में पूछते हैं। उन्होंने कहा कि सभी को अच्छी शिक्षा, भ्रष्टाचार मुक्त समाज और समाज से जाति-धर्म के खेल को रोकना ही उनकी विचारधारा है।

People ask me what is this 'Maiam?', and if I am left or right? That is why I kept the name 'Maiam', which means centre. SIx hands in my party symbol represent six states, star in the middle represents people: #KamalHaasan #MakkalNeedhiMaiam pic.twitter.com/AnPkJQkP5l

— ANI (@ANI) February 21, 2018