आखिर खुल गई KRK की आंखें! मांगी इस शख्स और बॉलिवुड से माफी

नई दिल्ली (4 जुलाई) :  अभिनेता-निर्देशक कमाल आर खान (केआरके) बॉलिवुड में अपने काम की वजह से कम ट्विटर पर सेलेब्रिटीज़ पर निशाना साधते हुए अंटशंट बयान देने के लिए ज़्यादा जानते हैं। लेकिन निर्देशक विक्रम भट्ट से पंगा लेना उन्हें भारी पड़ा। आखिकार केआरके को ट्विटर पर सार्वजनिक तौर पर विक्रम भट्ट से माफ़ी मांगनी पड़ी।

बता दें कि केआरके ने पिछले दिनों उन्होंने विक्रम भट्ट और '1920 लंदन' की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के बारे में बेहूदे ट्वीट्स किए थे।

विक्रम की बेटी ने जब यह पढ़ा तो उन्हें बहुत बुरा लगा। इससे विक्रम विचलित हो गए और केआरके के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। ट्वीटर को उन्होंने केआरके को ब्लॉक करने के लिए कहा।

विक्रम और केआरके के विवाद के बारे में अच्छी बात यह है कि मामला सुलट गया है। विक्रम से केआरके ने माफी मांग ली है। उन्होंने बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज़ से माफी मांगते हुए कहा है कि अब एक नया क्रिटिक पैदा हो गया है जो फिल्मों की समीक्षाएं गंभीरता से करेगा।

केआरके के मुताबिक विक्रम भट्ट ने कहा है कि कमाल खान इस तरह की बातों के जरिये अपनी पहचान बनाना चाहते हैं या क्रिटिक के रूप में। यह बात सुन कर उनकी आंखें खुल गईं और उन्होंने पश्चाताप करते हुए सभी से माफी मांग ली।

अब देखना है कि केआरके खुद को कितना बदलते हैं। या कुछ दिनों के बाद फिर अपने पुराने ढर्रे पर लौट आते हैं।