कलंक फिल्म का आइटम सॉन्ग 'ऐरा गैरा' हुआ रिलीज, देखें यहां

न्यूज24 ब्यूरो, मुंबई (14 अप्रैल): बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कलंक इन दिनों खूब चर्चे में हैं। हाल ही में फिल्म कलंक का नया गाना 'ऐरा गैरा' रिलीज हुआ है। गाने में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ कृति सैनन नजर आ रही हैं। 

गाने को प्रीतम चक्रबर्ती ने कंपोज किया है और इसे अंतरा मित्रा, जावेद अली और तुषार अली ने गाया है। गाने में कृति सेनन ने शानदार आइटम डांस किया है। वीडियो सॉन्ग में कृति सेनन पर्पल ड्रेस और बैकलेस चोली पहनी है। 

इस गाने में कृति की खूबसूरती देखने लायक है। उस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। गाने के लिरिक्स अमिताभ भटाचार्य ने लिखे हैं। इसबात की जानकारी फिल्म मेकर करण जौहर ने ट्विट दी है। 

आपको बता दें कि इसके पहले फिल्म का गाना 'कलंक नहीं इश्क', 'फर्स्ट क्लास', 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हो चुका है। सभी गानों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इसे अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के सभी सितारे इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। 

 फिल्म कलंक की बात करें तो बता दें कि ये मल्टी स्टारर फिल्म है।  फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं।  टाइटल ट्रैक को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं।

 गाने को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड पर है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं।

 ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कृति इस गाने के अलावा 'अर्जुन पटियाला', 'पानीपत' और 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगी। इससे पहले वह कार्तिक आर्यन के साथ 'लुका छुपी' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। 

उन्होंने बॉलवुड में फिल्म  "हीरोपंती" से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद वे दिलवाले, बरेली की बर्फी और लुका छुपी जैसी सक्सेसफुल फिल्मों में नजर आई थी।