Blog single photo

'कलंक' का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ का टीजर रिलीज, आलिया का दिखा खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक में बिजी है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। पिछले दिनों फिल्म का टीजर सामने आया था।

Photo:Insta

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 मार्च): बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक में बिजी है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। पिछले दिनों फिल्म का टीजर सामने आया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। टीजर के बाद दर्शकों को ट्रेलर का ब्रेसबी से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के एक गाने का टीजर रिलीज हुआ है।  ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर्स ने कलंक का गाना रिलीज करने के बड़ा फैसला लिया है। कलंक के इस पहले गाने के बोल ‘घर मोरे परदेसिया’ है। गाना सोशल मीडिया पर रिलीज करने से पहले कलाकरों ने इसका टीजर वीडियो जारी किया है। 

इस टीजर वीडियो में वरुण धवन और आलिया भट्ट की शानदार झलक देखा है। आलिया इस गाने में कत्थक करती दिखाई देंगी। इस गाने को प्रीतम ने कंपोजर किया है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म के एक साथ कई पोस्टर रिलीज किए थे। इन सभी पोस्टर में कलाकरों के लुक के बारे में दर्शकों को पता चला था।  

बता दें कि ये गाना कल रिलीज होने जा रहा है। 18 मार्च को सुबह 11 बजे ये गाना रिलीज होगा। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर होगी। करण जौहर ने इस फिल्म को तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है।  जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top