काजोल ने किया एक और कारनामा, अब इस मशहूर म्यूजियम की बढ़ाएंगी शान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हों।  लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में हैं। विश्वभर में लंदन का मैडम तुसाद अपने वैक्स म्यूजियम बेहद मशहूर है । यहां किसी की मोम की प्रतिमा का लगा होना बड़े सम्मान की बात माना जाता रहा है। इस म्यूजियम में नरेंद्र मोदी से लेकर सचिन तेंदुलकर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई बड़ी दिग्गज हस्तियों के नाम शुमार हैं।

अब लीजि्ए खबर मिली है कि अब काजोल देवगन का नाम भी अब इस फेहरिस्त में शामिल होने वाला है। खबर के मुताबिक, 'ऐसे इसकी तैयारी कुछ महीने पहले से शुरू हो गई थी, मगर इसकी घोषणा इस साल काजोल की फोटो के साथ की जाने की उम्मीद है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस खास मौके पर पूरे परिवार के साथ ही काजोल के साथ इस खुशगवार मौके पर पति अजय देवगन भी मौजूद रहेंगे । इसके अलावा ऐसा सुनने में आ रहा है कि म्यूजियम की टीम के ओर से कुछ सदस्य पहले ही काजोल से उनके नाप और लुक और मोम के पुतले की स्टालिंग को लेकर मिल चुके हैं। 

म्यूजियम से जुड़े लोगों का कहना है कि, ये बेहद ही खास मौका रहने वाला है जब बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल ऐक्ट्रेस काजोल मैडम तुसाद की शान बढ़ाने जा रही हैं। काजोल मे अपने अब तक के करियर में काजोल ने हर तरह की फिल्मों में काम किया है और उनके खाते में कई नामचीन अवॉर्ड्स भी हैं । इसके साथ ही वोबच्चों और महिलाओं से जुड़े कई सोशल कोजेज में भी हिस्सा लेती रहती हैं । काजोल आखिरी बार साउथ फिल्म वीआईपी 2 में नजर आई थी।