बीफ वाले वीडियो पर काजोल ने दी सफाई

नई दिल्ली ( 2 मई ): फिल्म अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी काजोल ने अपने बीफ वाले विवादित विडियो पर सफाई दी है। काजोल ने कहा कि वह भैंस का मीट था। उन्होंने कहा कि गलतफहमी की वजह से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं इसलिए वह लोगों को स्पष्ट कर देना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके सामने बीफ रखा हुआ है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजोल रविवार को अपने दोस्तों के साथ लंच कर रही थीं। इस दौरान वह फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैन्स को बता रही थीं कि उनके दोस्त ने पार्टी के लिए बीफ बनाया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हुआ और उन पर सवाल खड़े किए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को काजोल ने अपने फेसबुक पेज के जरिए लाइव किया था, लेकिन मामले के तूल पकड़ने पर उन्होंने इसे हटा लिया था।


सोमवार को वीडियो पर सफाई देते हुए काजोल ने कहा, 'मेरे एक वीडियो में कहा जा रहा है कि दोस्त के यहां लंच पर टेबल पर बीफ रखा हुआ था। वह एक गलतफहमी थी। वीडियो में जो दिखाया जा रहा था वह भैंस का मीट था जो कि कानूनी रूप से उपलब्ध होता है।'

काजोल ने कहा कि वह इसलिए यह स्पष्टिकरण जारी कर रही हैं क्योंकि यह एक संवेदनशील मामला है। उन्होंने कहा कि इससे किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, लेकिन उनका यह मकसद नहीं है।