उपचुनाव में हार पर शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को

नई दिल्ली ( 31 मई ): 3 राज्यों की 4 लोकसभा सीट और 9 राज्यों की 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे करीब करीब आ गए हैं। उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की हार हुई। कैराना लोकसभा सीट पर आरएलडी और नूरपुर विधानसभा सीट पर सपा की जीत हुई है। बीजेपी की हार के बाद पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज24 से बार कतरे हुए कहा कि ताली कप्तान को, तो गाली भी कप्तान को।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि एक पूरानी कहावत है कि ताली कप्तान को, तो गाली भी कप्तान को। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग अहंकारी हो गए है अब भाषण से कुछ नहीं होगा राशन से काम होगा। सिन्हा ने कहा कि ये पिछड़े नहीं हैं बुरी तरह से हारे हैं इससे हमें सबक लेना होगा।बीजेपी सांसद ने कहा कि ये हार दीवार पर लिखी हुई थी, जैसी उम्मीद थी वैसा ही रहा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी लहर होती तो अरुण जेटली की बुरी तरह शर्मनाक हार नहीं होती। उन्होंने कहा कि पार्टी दरबारी, सरकारी और बाहरी लोगों से भरी हुई है।

उन्होंने कहा कि जब एक वकील अर्थव्यवस्था की बात करने लगे, एक टीवी कलाकार देश की एचआरडी मंत्री बंजाये  और तथाकथित चाय वाला पीएम बन सकता है तो राहुल क्यों नहीं पीएम बन सक्ते हैं।