Blog single photo

'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने किसिंग सीन्स के बारे में किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आजकल अपनी फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में कियारा के साथ शाहिद कपूर हैं। फिल्म कबीर सिंह की चर्चा हर तरफ हो रही है ।

Image Credit: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 जून): एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आजकल अपनी फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में कियारा के साथ शाहिद कपूर हैं। फिल्म कबीर सिंह की चर्चा हर तरफ हो रही है और इसके कई कारण हैं। इन्हीं कारणों में से एक है कियारा और शाहिद के बीच शेयर किये गए लिप-लॉक सीन्स। कियारा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने और शाहिद के लव मेकिंग सीन्स के बारे में बात की हैं।

किसिंग सीन्स कहानी का अहम हिस्सा- कियारा

कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'कबीर सिंह एक लव स्टोरी है, तो आप दो लोगों को देख रहे हैं जो जितने सच्चे हो सकते हैं है. जहां तक किस करने की बात है तो ये किसी को अपना प्यार जताने का एक बिल्कुल नार्मल तरीका है. आप दूसरे को किस करके प्यार जताते हैं।' कियारा ने आगे बताया कि फिल्म में किसिंग सीन्स को सिर्फ रखने के लिए ही नहीं फिल्माया गया है बल्कि ये कहानी का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने कहा, 'जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पता भी नहीं चलेगा कि फिल्म में किसिंग सीन है। हमने फिल्म में कुछ भी ऐसे ही नहीं रख दिया है। इसमें कोई डांस या आइटम नंबर नहीं है, कोई स्किन शो नहीं है, हमारे डायरेक्टर ऐसे हैं जो फिल्म की स्क्रिप्ट को असली और पवित्र रखते हैं।'

बता दें कि शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह को डायरेक्टर संदीप वंगा ने बनाया है। ये तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जिसे संदीप वंगा ने ही बनाया था। कबीर सिंह एक शराबी डॉक्टर की कहानी है, जो अपनी स्टूडेंट के प्यार में पड़ जाता है और फिर उसे खो देने के बाद बर्बादी के रास्ते पर चल पड़ता है।

Tags :

NEXT STORY
Top