पूजा बेदी को कबीर बेदी की चौथी पत्नी परवीन ने इस तरह दिया जवाब...

नई दिल्ली (25 जनवरी) :  अभिनेता कबीर बेदी की परवीन दुसांज से चौथी शादी पर उनकी बेटी पूजा बेदी ने जो कुछ भी कहा उस पर परवीन ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। परवीन ने 'मिडडे' से इंटरव्यू में कहा, कबीर बेदी और पूजा बेदी में मतभेद का मुझसे कोई लेना-देना नहीं है और मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

बता दें कि 70 वर्षीय कबीर बेदी ने इस साल 15 जनवरी को परवीन दुसांज के साथ शादी की थी। इससे पहले वो कई वर्ष तक लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस शादी पर पूजा बेदी ने परवीन को बुरा-भला कहते हुए पहले एक ट्वीट किया था। इस पर कबीर बेदी ने सख्त नाराज़गी जताई थी। पूजा ने बाद में उस ट्वीट को हटा भी लिया था। पूजा ने लिखा था कि उन्होने अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी पर किया गया ट्वीट हटा लिया है। साथ ही चीज़ों को सकारात्मक बनाए रखने के लिए पूजा ने पिता को शुभकामनाएं भी दी थीं।

पूजा ने जिस ट्वीट को हटा लिया, उसी पर परवीन ने प्रतिक्रिया दी है। परवीन ने इंटरव्यू में कहा कि 16 जनवरी को कबीर बेदी का 70वां जन्मदिन था। इस पर उनके पुत्र एडम और उनकी पत्नी मेलिसा लॉस एंजिलेस से यहां आए थे। उनकी बहनें भी वहां मौजूद थीं। मेरा सारा परिवार भी लंदन से यहां आया। करीब पांच साल पहले रोम में कबीर बेदी ने स्पेनिश स्टेप्स पर घुटनों पर बैठकर मुझे शादी के लिए प्रपोज़ किया था। तब मैंने उसका हां में जवाब दिया था। अब हमने सभी को खुश करने के लिए शादी का फैसला किया। यद्यपि इसकी हमें कोई ज़रूरत नहीं थी। हम उस हाल से खुश थे जिसमें हम रहते आ रहे थे।  

परवीन ने कहा कि अगर कोई उनकी खुशी से खुश नहीं है तो वो उसकी अनदेखी करना चाहेंगी। ये वाकई आहत करने वाला था। लेकिन मेरी जिस तरह परवरिश हुई है उसमें जो कुछ भी है उसके लिए शुक्रिया करना सिखाया गया है। यही मुझे इस मुद्दे को नजरअंदाज़ करने में मदद कर रहा है।

बता दें कि परवीन उम्र में कबीर बेदी से 29 साल छोटी हैं। उम्र में कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी भी परवीन से बड़ी हैं।