70 साल की उम्र में चौथी शादी करने वाले कबीर बेदी बनेंगे पिता

मुंबई (2 फरवरी): बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी अपनी चौथी पत्नी परवीन दोसांज के साथ फैमली प्लान कर रहे हैं। बता दें कि 16 जनवरी 2016 को कबीर ने अपने से 29 साल छोटी फ्रेंड परवीन के साथ शादी की थी। 

परवीन दुसांज 42 साल की हैं वहीं कबीर 70 साल के हैं। दोनों 10 साल से रिलेशनशिप में थे। इतने लंबे रिलेशनशिप में दोनों ने अपने फ्यूचर का खयाल रखा और सतर्कता बरतते हुए उन्होंने एग्स फ्रीज करवा लिए, ताकि मां बनने में कॉम्प्लिकेशन न आए।

बेटी से छोटी है पत्नी आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि कबीर की बेटी पूजा बेदी उनकी चौथी पत्नी परवीन दुसांज (42) से 4 साल बड़ी हैं। अंग्रेजी अखबार, हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कबीर ने कहा, ''परवीन और मैं पिछले दस साल से साथ हैं। इस वक्त शादी करने का फैसला पूरी तरह से परवीन का था। मैंने रोम में 6 साल पहले शादी के लिए परवीन को प्रपोज किया था। वह तैयार भी हो गई थीं, लेकिन सस्पेंस में रखा कि वे कब शादी करेंगी।''

कबीर की चौथी पत्नी हैं परवीन परवीन, कबीर बेदी की चौथी पत्नी हैं। उनकी पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से हुई, जिससे उनकी बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ हुए। लेकिन इनके साथ रिश्ते में खटास आते ही कबीर का अफेयर परवीन बाबी से हुआ लेकिन इस दौरान उन्होंने शादी नहीं की। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से की। दोनों से एक बेटा हुआ जो एडम बेदी है।

वो इंटरनेशनल मॉडल है। इसके बाद कबीर का दूसरी पत्नी से भी तलाक हो गया। इसके बाद कबीर ने तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की। लेकिन 2005 में यह रिश्ता भी तलाक में बदल गया। इसके बाद कबीर ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री और मॉडल परवीन दुसांज के साथ रिलेशनशिप में आए।