'कबाली' का पहला शो सुबह 4 बजे, फिल्म का मलेशिया में भी बेसब्री से इंतज़ार

नई दिल्ली (20 जुलाई) :  रजनी सर का कोई जवाब नहीं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'कबाली' का जादू उनके फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। जब से सोशल मीडिया पर ‘कबाली’ के ऑनलाइन लीक होने की सूचना आई है तब से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में गहरा सन्नाटा छा गया है। लेकिन ‘कबाली’ को देखने के लिए लालायित दर्शकों पर इसका कोई असर नहीं पड रहा है। शुक्रवार को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

दक्षिण से प्राप्त समाचारों के अनुसार दर्शकों में इसकी दीवानगी बढ़ती जा रही है। वहां का दर्शक रजनीकान्त की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को सफलता के उस मुकाम पर पहुंचाने को बेकरार नजर आ रहा है जहां भारतीय सिने उद्योग की कोई फिल्म नहीं पहुंची है।

कहा जा रहा है कि रजनीकान्त की ‘कबाली’ तीन दिन में 200 करोड का कारोबार करने में कामयाब होगी। सिनेमाघरों में राउण्ड द क्लाक शो चलाए जाएंगे। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म का कुल बिजनेस 500 करोड़ से ज़्यादा का रहेगा। मलेशिया समेत विदेशों में भी इस फिल्म का रजनीकांत के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसकी काफी शूटिंग मलेशिया में भी हुई है। मलेशिया में रजनीकांत के फैंस की खासी तादाद है।

22 जुलाई को चेन्नई के सभी सिनेमाघरों में रजनीकान्त की ‘कबाली’ का पहला शो सुबह 4 बजे शुरू होगा, जिसे दर्शकों ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही फुल करवा दिया है।