"काबली ने पहले दिन में कमाए 250 करोड़"

चेन्नई (23 जुलाई): रजनीकांत की कबाली ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म के प्रोड्यूसर्स का दावा है कि शुक्रवार को रिलीज हुई कबाली ने पहले दिन ही इंडिया में 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

प्रोड्यूसर्स ने किया यह दावा: - फिल्म के प्रोड्यूसर्स के मुताबिक, कबाली ने सिर्फ तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जबकि 150 करोड़ रुपए का कलेक्शन देश के बाकी हिस्सों में हुआ। - न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक,"कबाली को दुनियाभर की 8000-10000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इसमें US की 480, मलेशिया की 490 और गल्फ देशों की 500 स्क्रीन्स शामिल हैं।'' -  फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, UK, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, स्विटजरलैंड, डेनमार्क, हॉलैंड, स्वीडन, साउथ अफ्रीका और नाइजीरिया में भी रिलीज किया गया है। -  फिल्म ने करीब 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन दुनिया के बाकी हिस्सों में किया है।

प्रोड्यूसर ने का दावा- इंडिया में एक ही सुपरस्टार 'रजनीकांत' - कलैपुली एस थानु ने इसे प्रोड्यूस किया है। - थानू के मुताबिक, 'कबाली' का कलेक्शन अब तक किसी भी एक्टर का सबसे अच्छा कलेक्शन है, जिससे यह साबित होता है कि इंडिया में सिर्फ एक ही सुपरस्टार है और वह है रजनीकांत। - कबाली में रजनीकांत के अलावा, राधिका आप्टे, धंशिका, कलैरासन और विंस्टन चाओ भी अहम भूमिका में हैं।