अक्षय-ट्विंकल ने देखी 'काबिल', जानिए क्या कहा

नई दिल्ली ( 24 जनवरी ): दो बड़े सितारों की फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर सीधी टक्कर हो रही है। जी हां रितिक रोशन की 'काबिल' और शाहरूख खान की 'रईस' की। रितिक ने रिलीज से पहले कुछ सितारों के लिए अपने रिवेंज ड्रामा की प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें वह अंधे का किरदार निभा रहे हैं। रितिक के पड़ोसी और गहरे दोस्त अक्षय ने भी अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ फिल्म को देखा और रितिक के शानदार काम की दिल खोलकर तारीफ की।

'काबिल' से प्रभावित खिलाड़ी कुमार ने ट्वीट कर रितिक को बधाई दी, वहीं ट्विंकल ने रितिक के अभिनय के साथ-साथ फिल्म की पटकथा की तारीफ की।

अक्षय ने ट्वीट किया, ''अभी-अभी 'काबिल' देखा, रितिक की ईमानदार कोशिश तारीफ के काबिल है, उन्होंने अपना सब कुछ लगा दिया है। आकर्षक कहानी के साथ एक संवेदनशील फिल्म।''

वहीं ट्विंकल ने ट्वीट किया, ''अभी 'काबिल' देखी और इस जबरदस्त फिल्म में रितिक बिलकुल ही कमाल के हैं। वैसे रितिक तो हमेशा कमाल का अभिनय करते हैं।''

'काबिल' को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रितिक के अलावा यामी गौतम, रोनित रॉय और रोहित रॉय ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।